in

Allahabad University Recruitment 2021: इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय में 412 गैर शैक्षणिक पदों पर भर्ती की लास्ट डेट कल, जल्द करें अप्लाई

नई दिल्ली। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए इलाहबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय की ओर से नॉन-टीचिंग के 412 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए है जो उम्मीदवार इन पदो के लिये आवेदन नही कर पाए है उन लोगों के लिए कल आखिरी मौका है। नॉन-टीचिंग स्टाफ के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की कल यानि कि 23 अक्टूबर आखिरी तारीख है। ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने भर्ती के लिए अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे लोग जल्द से जल्द ऑफिशियल वेबसाइट www.allduniv.ac.in पर जाकर आवेदन कर दें, क्योंकि इसके बाद किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा।

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय की और स जारी की गई अधिसूचना के मुताबिक इस भर्ती के लिए ग्रुप ए या अधिकारी के 15 पद, ग्रुप बी के 36 और ग्रुप सी के सर्वाधिक 361 पदों पर नियुक्तियां की जानी है। वहीं 90 पद मल्टी टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) के हैं, जिसके लिए 10वीं पास 30 साल तक के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-SSC GD Constable Exam 2021 : 25271 एसएससी जीडी कांस्टेबल के पदों पर भर्ती एप्लीकेशन फॉर्म का स्टेट्स हुआ जारी, इस लिंक से करें चेक

इसके अलावा लाइब्रेरी अटेंडेंट के 64 पद पर 12वीं पास और लाइब्रेरी साइंस में डिप्लोमा या सर्टिफिकेट कोर्स करने वाले अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी अभ्यर्थी नोटिफिकेशन में जाकर चेक कर सकते हैं।

विवि की तरफ से ग्रुप ए में सिस्टम एनालिस्ट/सिस्टम प्रोग्रामर के दो और ग्रुप बी में कम्प्यूटर ऑपरेटर के 8 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। ग्रुप सी में डाटा इंट्री ऑपरेटर के 23 पदों पर भर्ती के लिए बीसीए या समकक्ष योग्यता मांगी गई है। इसके अलावा जूनियर ऑफिस अटेंडेंट के 49 पदों पर भर्ती में कंप्यूटर की जानकारी रखने वालों को वरीयता दी जाएगी।

यह भी पढ़ें:-HP TET 2021: हिमाचल प्रदेश टीईटी परीक्षा फॉर्म में करेक्शन का कल आखिरी मौका, देखें डिटेल्स

Read More