in

AP ECET 2022 परिणाम आज किया जाएगा जारी, cets.apsche.ap.gov.in से करें डाउनलोड

AP ECET 2022: आंध्र प्रदेश इंजीनियरिंग कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (AP ECET) 2022 का परिणाम आज, 10 अगस्त को जारी किया जाएगा। एक बार रिजल्ट उपलब्ध होने के बाद, छात्र अपना ECET परिणाम आधिकारिक वेबसाइट cets.apsche.ap.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। अपने परिणाम ऑनलाइन देखने के लिए, उम्मीदवारों को अपने AP ECET हॉल टिकट की आवश्यकता होगी। नंबर और अपने पंजीकरण नंबर का उपयोग करके अपने ईसीईटी रैंक कार्ड डाउनलोड कर सकेगा। ईसीईटी परीक्षा 22 जुलाई को हुई थी, उम्मीदवारों को 26 जुलाई तक आंसर की पर आपत्ति जताने का विकल्प मिला था।

परिणाम जारी करने के संबंध में आधिकारिक पुष्टि
हालांकि, परिणाम जारी करने के संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। उम्मीदवारों को याद दिलाया जाता है कि एपी ईसीईटी परिणाम 2022 की तारीख केवल स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार है। सभी आवेदकों को अपने AP ECET 2022 रैंक कार्ड सुरक्षित रखना चाहिए क्योंकि वे काउंसलिंग प्रक्रिया के दौरान उपयोगी होंगे। कृपया ध्यान दें कि आंध्र प्रदेश के सभी कॉलेजों में पाठ्यक्रमों में अंतिम प्रवेश को संभालने के लिए AP ECET काउंसलिंग 2022 का उपयोग किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- JEE Advanced 2022: आईआईटी जेईई रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे करें आवेदन

एपी ईसीईटी 2022 परिणाम ऐसे करें डाउनलोड
– सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट cets.apsche.ap.gov.in पर जाएं।
– होमपेज पर एपी ईसीईटी परिणाम 2022 लिंक उपलब्ध होगा, उस क्लिक पर करें।
– इसके बाद पंजीकरण संख्या और हॉल टिकट नंबर दर्ज करें।
– अब आपके सामने एपी ईसीईटी परिणाम नजर आएगा।
– रिजल्ट को डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए उसी का एक प्रिंटआउट लें।

यह भी पढ़ें- JEE Mains Result 2022 : जेईई मेन रिजल्ट जारी, ऐसे करें डाउनलोड

AP ECET 2022 परीक्षा इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी और बीएससी गणित के दूसरे वर्ष के इंजीनियरिंग और फार्मेसी पाठ्यक्रमों में प्रवेश लेने के लिए उम्मीदवारों के लिए आयोजित की जा रही है।

Read More