in

Assam DHS Admit Card 2022: असम डीएचएस ग्रेड 3 परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Assam DHS Admit Card 2022 : स्वास्थ्य सेवा निदेशालय असम सरकार, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण ने असम डीएचएस ग्रेड 3 परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। असम डीएचएस एडमिट कार्ड 2022 अब आधिकारिक वेबसाइट dme.assam.gov.in और dhs.assam.gov.in पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से आवेदन संख्या / उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करके असम डीएचएसएफडब्ल्यू प्रवेश पत्र और असम डीएमई प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

29 मई को होगी परीक्षा
असम डीएचएस एडमिट कार्ड 2022 ग्रेड III लिखित परीक्षा 29 मई, 2022 को आयोजित होने जा रही है। जिन लोगों ने इसके लिए पंजीकरण कराया है, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे जल्द से जल्द एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें। अगर एडमिट कार्ड में किसी प्रकार की कोई गड़बड़ या गलती हो तो तुरंत आयुष निदेशालय असम से संपर्क करें।

असम डीएचएस एडमिट कार्ड 2022 कैसे डाउनलोड करें
— सबसे पहले असम स्वास्थ्य सेवा निदेशालय की आधिकारिक वेबसाइट dhs.assam.gov.in पर जाएं।
— होमपेज पर ‘Assam DHS Admit Card 2022 – link to download’ पर क्लिक करें।
— इसके बाद आवेदन संख्या / उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें।
— अब आपके सामने डीएचएस असम एडमिट कार्ड नजर आएगा।
— भविष्य के लिए एक प्रति डाउनलोड करें और प्रिंट करें।

यह भी पढ़ें- Teacher Recruitment 2022: पीआरटी, पीजीटी, लाइब्रेरियन सहित 205 पदों पर भर्ती, जानिए वैकेंसी डिटेल

बिना प्रवेश पत्र नहीं मिलेगा परीक्षा में प्रवेश
सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इन प्रवेश पत्रों को सुरक्षित रखें और मुख्य दिन परीक्षा हॉल में ले जाएं। बिना प्रवेश पत्र के परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा के नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

यह भी पढ़ें- Delhi Police में हैड कांस्टेबल के पदों पर निकली भर्ती, जानिए वेतन और आवेदन का तरीका

परीक्षा के आधार पर होगा चयन
उम्मीदवार ध्यान दें कि ग्रेड 3 गैर-तकनीकी और ग्रेड 4 पदों के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा बाद में आधिकारिक वेबसाइट पर की जाएगी। असम डीएचएस परीक्षा 29 मई 2022 को आयोजित की जाएगी। चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

Read More