in

MH SET 2020 परीक्षा स्थगित, नई तारीख बाद में की जाएगी घोषित

सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय द्वारा MH SET 2020 की परीक्षा फिर से स्थगित कर दी गई है। इससे पहले महाराष्ट्र और गोवा राज्यों के लिए MH SET 2020 28 जून को आयोजित किया जाना था, लेकिन कोविद -19 महामारी के कारण स्थगित करना पड़ा।

आधिकारिक सूचना में कहा गया है कि एमएच सेट 2020 की संशोधित तारीख कोविद -19 महामारी की स्थिति की समीक्षा के बाद तय की जाएगी और नए सिरे से आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा में नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए MH SET की आधिकारिक वेबसाइट – setexam.unipune.ac.in – को नियमित अंतराल पर देखें।

इस संबंध में जारी एक आधिकारिक नोटिस में कहा गया है कि “महाराष्ट्र और गोवा राज्यों के लिए सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित SET परीक्षा 28 जून 2020 को निर्धारित की गई थी। कोविद-एल 9 महामारी के कारण, उक्त सेट परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। SET परीक्षा की अगली तारीख कोविद -19 महामारी की स्थिति की समीक्षा करने के बाद योजना बनाई जाएगी और उसी समय-समय पर वेबसाइट setexam.unipune.ac.in पर सूचना प्रकाशित की जाएगी। ”

महाराष्ट्र राज्य पात्रता परीक्षा 2020 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 1 जनवरी, 2020 से शुरू हुई। महाराष्ट्र और गोवा में विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में सहायक प्रोफेसर पद के चयन के लिए एमएच सेट उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवार पात्र होंगे।

आधिकारिक सूचना के लिए यहां क्लिक करें

Read More