in

MPPEB PAT Admit Card 2020: प्री-एग्रीकल्चर टेस्ट के एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

MPPEB PAT Admit Card 2020: राज्य के विभिन्न उच्च शैक्षणिक संस्थानों में एग्रीकल्चर बीएससी/बीटेक कोर्सेस में प्रवेश के लिए PAT Admit Card 2020 जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने मध्य प्रदेश प्री-एग्रीकल्चर टेस्ट के लिए सफलतापूर्वक आवेदन किया है, वे अपना पीएटी एडमिट कार्ड 2020 ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। मध्य प्रदेश प्री-एग्रीकल्चर टेस्ट 2020 का आयोजन राज्य के अलग-अलग शहरों में निर्धारित विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर 8, 9 और 10 नवंबर को किया जाना है।

Click Here For Download MPPEB PAT 2020 Admit Card

How To Download MPPEB PAT Admit Card 2020
मध्य प्रदेश प्री-एग्रीकल्चर टेस्ट एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर लेटेस्ट अपडेट सेक्शन में दिये गये सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करें। नए पेज पर दिये गये कोविड-19 महामारी से सम्बन्धित निर्देशों को पढ़ने और प्रिंट करने के बाद अपना 13 अंकों का आवेदन नंबर और जन्म-तिथि (पासवर्ड के रूप में) भरकर सबमिट करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार को अपना एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।

Read More: कांस्टेबल के 4000 पदों पर भर्ती का शार्ट नोटिफिकेशन जारी, पूरी डिटेल्स यहां पढ़ें

MPPEB PAT Exam 2020
बता दें कि मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) ने प्री-एग्रीकल्चर टेस्ट 2020 के लिए जून 2020 में विज्ञापन जारी किया था। आवेदन की प्रक्रिया 8 जून तक चली थी और परीक्षा की प्रस्तावित तिथि 8 और 9 अगस्त थी। हालांकि, कोविड-19 महामारी के चलते परीक्षा को स्थगित कर दी गयी थी। बाद में बोर्ड ने परीक्षा को 8 से 10 नवंबर तक आयोजित करने की घोषणा की।

Read More