in

NDMC Recruitment 2020: सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी, सीधे इंटरव्यू से होगा चयन

NDMC Recruitment 2020: नई दिल्ली नगर पालिका परिषद ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती अधिसूचना जारी की है। इस भर्ती के जरिए कुल 27 पदों को भरा जाएगा। उक्त पदों पर उम्मीदवारों का चयन सीधे इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। यह वॉक-इन-इंटरव्यू 30 सितंबर 2020 को आयोजित किया जाएगा। उक्त पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को NDMC की ऑफिशियल पोर्टल ww.ndmc.gov.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। आवेदन करने से पूर्व उम्मीदवार को पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन अच्छे से पढ़ लेना चाहिए। आवेदन में किसी भी प्रकर की त्रुटि होने पर आवेदन रिजेक्ट कर दिया जाएगा। आवेदन का प्रारूप नोटिफिकेशन में दिया हुआ है।

NDMC Recruitment 2020 Notification

साक्षात्कार स्थल
सीनियर रेजिंडेट के पदों पर आवेदन करने वाले के लिए उम्मीदवारों को निदेशक (चिकित्सा सेवा) चरक पालिका अस्पताल, मोती बाग-प्रथम, नई दिल्ली 11OO21 पर सुबह 9 बजे पहुंचना होगा।

रिक्तियों का विवरण
गायिनी- 7
बाल चिकित्सा- 08 पोस्ट
एनेस्थीसिया- 04 पोस्ट
मेडिसिन- 03 पोस्ट
सर्जरी- 02 पोस्ट
रेडियोलॉजी- 01 पोस्ट
आर्थोपेडिक- 02 पोस्ट

शैक्षणिक योग्यता – Latest govt jobs
उम्मीदवार का किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया (MCI) द्वारा मान्यता प्राप्त समकक्ष योग्यता से संबंधित विशेषता में पीजी डिग्री MBBS, MD/MS/DNB/DIPLOMA होना चाहिए। दिल्ली मेडिकल काउंसिल (DMC) में शामिल होने के समय रजिस्ट्रेशन अनिवार्य है। किसी भी सरकारी अस्पताल में सीनियर रेजिडेंट के रूप में 03 साल कार्यानुभव की बाध्यता नहीं है।

आयु सीमा
सीनियर रेजिडेंट पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 30 सितंबर 2020 तक 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट दी जाएगी।

Read More